सामान्य

सीआईएसएफ सुरक्षाकर्मी के थप्पड़ इंसिडेंट के बाद आया कंगना का बयान

नई दिल्ली। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने 2024 में राजनीति की दुनिया में कदम रखा। पहली ही बार उन्हें अपने होम टाउन ‘मंडी’ से लोकसभा चुनाव लड़ने का अवसर मिला था, जहां उन्होंने भारी वोटों से कांग्रेस कैंडिडेट विक्रमादित्य सिंह को हराकर जीत हासिल की। राजनीति में एक नया सफर शुरू करने के लिए तैयार कंगना रनौत ‘मंडी’ की सांसद बनने के बाद कुछ घंटे पहले ही कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए बताया था कि वह दिल्ली आ रही हैं।पार्लियामेंट ज्वाइन करने के लिए कंगना दिल्ली आ गयी हैं, लेकिन राजधानी में एंट्री लेने से पहले चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा हुआ, जिससे हर कोई हैरान हो गया। जिस पर अब कंगना रनौत की प्रतिक्रिया सामने आई है।
कंगना रनौत ने बताया चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उनके साथ क्या हुआ
कंगना रनौत ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर इस पूरी घटना के बारे में बताया है। उन्होंने कहा, “मुझे बहुत ज्यादा फोन कॉल्स आ रहे हैं, मीडिया और शुभचिंतकों के भी, मैं सुरक्षित हूं। आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो हादसा हुआ, वो सिक्योरिटी चेक के साथ में हुआ। मैं सिक्योरिटी चेक करके जैसे ही निकली, तो दूसरे कैबिन में महिला कर्मचारी जो सीआईएसएफ की सुरक्षाकर्मी थीं उन्होंने साइड से आकर मेरे फेस पर हिट किया। वो मुझे गालियां देने लगीं और जब मैंने पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो उन्होंने कहा कि वह किसान आंदोलन को सपोर्ट करती हैं। मेरा कंसर्न सिर्फ यही है कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है, उसे कैसे हैंडल किया जाएगा”।

कंगना के इस बयान से नाराज था सीआईएसएफ ऑफिसर?
कंगना रानौत को थप्पड़ मारने को लेकर ऐसा दावा किया जा रहा था कि सीआईएसएफ सुरक्षाकर्मी कंगना रनौत के किसान आंदोलन के दौरान की गयी बयानबाजी से काफी खफा था। कंगना रनौत को थप्पड़ मारने की घटना के बाद सोशल मीडिया पर भी फैंस अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं और इसकी कड़ी निंदा कर रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button