Join us?

मनोरंजन

Kalki 2898 AD: दिशा पाटनी संग रोमांस करेंगी प्रभास

नई दिल्ली। प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ अपनी रिलीज को ओर बढ़ी रही है। ऐसे में मेकर्स ने फिल्म का काम भी तेज कर दिया है। अब ‘कल्कि 2898 AD’ की लीड स्टार कास्ट गाने की शूटिंग के लिए इटली रवाना हुई। जहां, से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।
‘कल्कि 2898 AD’ अपनी अनाउंसमेंट से ही चर्चा बटोर रही है। फिल्म के नाम से लेकर तगड़ी स्टार कास्ट तक, लगभग हर बात ध्यान खींचने वाली रही। वहीं, अब बस कुछ हफ्तों में ‘कल्कि 2898 AD’ थिएटर्स में दस्तक देने वाली है।
‘कल्कि 2898 AD’ के गाने की शूटिंग के प्रभास के साथ दिशा पाटनी, इटली पहुंची हैं। फिल्म के सोशल मीडिया पेज ने सॉन्ग शूट की जानकारी शेयर की। दिशा पाटनी और प्रभास की फोटो शेयर करते हुए इटली ट्रिप का खुलासा किया। फोटो में दोनों स्टार्स फ्लाइट के अंदर बैठे हुए हैं। विंडो सीट पर बैठी दिशा अपना फोन चला रही हैं और प्रभास उनकी तरफ देख रहे हैं।
‘कल्कि 2898 AD’ की टीम ने एक और फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में प्रभास के साथ फिल्म की पूरी टीम पोज कर रही है। वहीं, कैप्शन में लिखा है, “इटली लो आता पाता ( गाना और डांस)। फोटो के बैकग्राउंड में एक फ्लाइट भी नजर आ रही है।”
कब रिलीज हुई फिल्म ?
‘कल्कि 2898 AD’ का डायरेक्शन नाग अश्विन ने किया है, जिसमें प्रभास लीड रोल निभा रहे हैं। उनके साथ फिल्म में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम किरदारों में शामिल हैं। ‘कल्कि 2898 AD’ 9 मई, 2024 को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज होगी। बीते साल फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। दर्शक अब ‘कल्कि 2898 AD’ के ट्रेलर रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
कोलकाता में अंडरवाटर मेट्रो स्टेशन विश्व की आठ सबसे ऊँची मूर्तियाँ विलुप्त व्यंजन फाड़ा लापसी