मनोरंजन

फवाद खान-सनम सईद की बरजख का ट्रेलर रिलीज

भूत के साथ शादी, प्यार-सस्पेंस से भरी है सीरीज

बरजख का ट्रेलर रिलीज

जिंदगी गुलजार है फेम एक्टर्स सनम सईद और फवाद खान एक बार फिर से स्क्रीन पर धमाका मचाने के लिए तैयार है. दोनों को एक नए शो में देखा जाएगा. शो का नाम है बरजख. बरजख का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. शो के ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फवाद खान और सनम सईद को एक साथ स्क्रीन पर देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

ट्रेलर की बात करें तो ये एक 76 साल के बुजुर्ग की कहानी है, जो शादी करना चाहता है. वो अपने बच्चे और पोते-पोतियों को एक दूर जगह किसी रिसॉर्ट में बुलाता है. वो बुजुर्ग एक भूत से शादी करना चाहता है.

शो की कहानी काफी ट्विस्ट और टन्र्स से भरी हुई है. ट्रेलर में दिखाया गया कि जब एक बच्चा फवाद से पूछता है कि उसके दादा को कोई भूत से शादी करने से रोक क्यों नहीं रहा? तो फवाद कहते हैं- डर. फवाद को लगता है कि उसके पापा भूत से शादी करने का गलत डिसिजन ले रहे हैं. वहीं सनम को ये प्यार की शक्ति लगता है और वो फवाद को अपने पिता के लिए खुश होने के लिए मनाती है. इस कहानी में इमोशन्स के साथ सस्पेंस भी भरपूर नजर आ रहा है. देखना काफी मजेदार होगा कि इस सुपरनैचुरल शो में सस्पेंस और प्यार कैसे एक साथ फैंस को एंटरटेन करते हैं.

इस शो को असीम अब्बासी ने डायरेक्ट किया है. शो 19 जुलाई से शुरू होगा और हर मंगलवार और शुक्रवार को जिंदगी की यूट्यूब चैनल और जी5 पर आएगा. ये शो 6 एपिसोड का होगा. मेकर्स के मुताबिक, ये शो मेंटल हेल्थ, पोस्टपार्टम डिप्रेशन, जनरेशनल ट्रॉमा जैसी थीम पर बेस्ड होगा. इस शो में सनम और फवाद के अलावा सलमान शाहिद, इमान सुलेमन और फ्रेंको गिउस्टी जैसे स्टार्स भी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button