Join us?

मनोरंजन

Entertainment News: मीरा चोपड़ा की शादी का कार्ड हुआ वायरल

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा के बाद एक और चोपड़ा सिस्टर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। परिणीति और प्रियंका की तरह फिल्मी दुनिया में नाम कमाने वालीं मीरा चोपड़ा अपनी जिंदगी का एक नया अध्याय शुरू करने जा रही हैं।
कुछ समय पहले मीरा चोपड़ा ने फैंस को गुडन्यूज दी थी कि वह अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल के साथ शादी करने जा रही हैं। अभिनेत्री की शादी का कार्ड भी सामने आ गया है। जानिए प्री-वेडिंग से लेकर शादी तक की सारी डिटेल्स यहां।
साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ जोधपुर के उम्मेद भवन में शाही तरीके से शादी की थी। पिछले साल परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा के साथ उदयपुर में सात फेरे लिये। प्रियंका और परिणीति की तरह मीरा चोपड़ा भी राजस्थान में शादी करने वाली हैं। वह जयपुर में रक्षित के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। मीरा चोपड़ा की शादी की रस्में 11 मार्च से शुरू होंगी और 12 मार्च को मीरा व रक्षित एक हो जाएंगे। मीरा और रक्षित की शादी की रस्में मेहंदी के साथ शुरू होंगी। मेहंदी के बाद शाम को संगीत और कॉकटेल नाइट होगी। 12 मार्च को दिन में हल्दी सेरेमनी होगी और फिर शाम को मीरा और रक्षित वरमाला-फेरे लेंगे। शादी जयपुर के कुंडा के लग्जरी होटल में होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button