Join us?

मनोरंजन

हार्दिक से पहले तृप्ति डिमरी के ब्वॉयफ्रेंड को किया था डेट

नई दिल्ली। ‘सर्बियन ब्यूटी’ नताशा स्टेनकोविक अपना देश छोड़ भारत एक अभिनेत्री बनने का सपना लेकर आई थीं। अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘सत्याग्रह’ से लेकर शाह रुख खान की ‘जीरो’ तक में काम किया, लेकिन उन्होंने हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट बटोरी।
नताशा स्टेनकोविक को ‘डीजे वाले बाबू’ म्यूजिक वीडियो से पॉपुलैरिटी मिली थी। वह ‘बिग बॉस’ और ‘नच बलिये’ जैसे रियलिटी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं। प्रोफेशनल लाइफ में तो उन्हें भले ही बतौर अभिनेत्री ज्यादा फेम नहीं मिला, लेकिन लव लाइफ के लिए वह हमेशा हेडलाइंस में छाई रहीं। साल 2020 में उन्होंने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी की थी।
नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या की पहली मुलाकात
नताशा और हार्दिक का रिश्ता सबसे ज्यादा ‘टॉक ऑफ द टाउन’ रहा है। दोनों की पहली मुलाकात साल 2018 में एक नाइट क्लब में हुई थी। नताशा और हार्दिक के कई कॉमन फ्रेंड्स थे। 6 साल पहले मुंबई में क्रिकेटर ने अपनी बर्थडे पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में नताशा भी शामिल हुईं। यहीं दोनों पहली बार मिले थे।
नताशा ने एक इंटरव्यू में हार्दिक संग पहली मुलाकात का जिक्र किया था। उन्होंने बताया था कि पहली मुलाकात में ही हार्दिक ने कुछ ऐसा कर दिया था, जिसके बाद वह शॉक रह गई थीं। बकौल एक्ट्रेस, मैं अपने दोस्तों के साथ पार्टी में गई थी, जो हार्दिक के भी फ्रेंड थे। वह हैट पहने और शॉल ओढ़े वॉक कर रहे थे।”
नताशा ने कहा था, “भारत में कई साल रहने के बावजूद मैंने ऐसा शख्स या उस तरह की पर्सनैलिटी नहीं देखी थी। मैं सोच रही थी कि यह शख्स क्या और कौन है? मैं पहली बार उससे मिली थी और मैं उससे हाथ मिलाने जा रही थी और उसने मुझे गले लगा लिया। मैं उसका नाम या कुछ भी नहीं जानती थी। वह बहुत फ्रेंडली था। हम पहली बार ऐसे मिले थे।” वहीं, हार्दिक ने बताया था कि वह नताशा से पहली नजर में ही प्यार कर बैठे थे। 2018 में हार्दिक और नताशा की पहली मुलाकात के बाद से ही दोनों के अफेयर की चर्चा शुरू हो गई थी। कभी दोनों को साथ स्पॉट किया जाता तो कभी नताशा, हार्दिक के लिए बर्थडे पोस्ट शेयर करतीं। उनके प्यार की चर्चा चारों ओर आग की तरह फैल गई।
हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने जनवरी 2020 में अचानक सगाई से सभी को हैरान कर दिया था। क्रिकेटर ने क्रूज पर लेडीलव को रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था। जुलाई 2020 में दोनों ने एक बेटे का स्वागत किया था, जिसका नाम अगस्त्य है। हार्दिक और नताशा ने फरवरी 2023 में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी रचाई थी।
हार्दिक पांड्या से शादी से पहले नताशा स्टेनकोविक का नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है। वह टीवी एक्टर अली गोनी को भी डेट कर चुकी हैं। दोनों ने साथ में ‘नच बलिये’ भी किया था, लेकिन बाद में उनका रिश्ता टूट गया। फिर उनकी जिंदगी में बिजनेसमैन सैम मर्चेंट की एंट्री हुई थी। कहा जाता है कि कम्पैटिबिलिटी इश्यू के चलते उनका ब्रेकअप हो गया था। इन दिनों सैम मर्चेंट का नाम एनिमल स्टार तृप्ति डिमरी के साथ जुड़ रहा है। तृप्ति कई बार सैम के साथ स्पॉट की जा चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button