मनोरंजन

अक्षय कुमार की फिल्म को मिली ठंडी ओपनिंग, कई जगह हुए शो कैंसिल

अक्षय कुमार की 150वीं फिल्म सरफिरा ने पहले दिन नहीं किया कोई खास कमाल  

अक्षय कुमार की फिल्म को

अक्षय कुमार की सरफिरा 12 जुलाई को रिलीज हो गई है. सरफिरा सूर्या की सोरारई पोटरु की हिंदी रीमेक है. सोरारई पोटरु बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी और सूर्या ने इसमें मुख्य किरदार निभाया था. फिल्म जी.आर. गोपीनाथ की कहानी पर आधारित है. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज था और इसके पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. ओपनिंग डे पर मूवी ने कितनी कमाई की, आपको बताते हैं.

जानें पहले दिन सरफिरा की कितनी हुई कमाई

सरफिरा को दर्शकों से मिला-जुला रिएक्शन मिला. ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि फिल्म वर्ड ऑफ माउथ फिल्म है. sacnilk की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ओपनिंग डे पर मूवी ने 2.40 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. मूवी को 2500 स्क्रीन पर रिलीज की गई थे, लेकिन सभी जगहों पर मूवी नहीं चली और कई जगहों पर शो को कैंसिल कर दिया गया. बेल बॉटम, सेल्फी और मिशन रानीगंज के बाद खिलाड़ी कुमार की ये चौथी फिल्म है, जिसने 3 करोड़ रुपए से कम की कमाई की.

2024 की सबसे ज्यादा ओपनिंग डे पर कमाई करने वाली हिंदी फिल्में
कल्कि 2898 AD: 21 करोड़
फाइटर: 20.5 करोड़
बड़े मियां छोटे मियां: 15 करोड़
शैतान: 14 करोड़
क्रू: 9 करोड़
मिस्टर और मिसेज माही: 6.9 करोड़
मैदान: 6.8 करोड़
तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया: 6.8 करोड़
आर्टिकल 370: 6.12 करोड़
चंदू चैंपियन: 5 से 6 करोड़ नेट

सूर्या ने अक्षय कुमार के नाम लिखा खास मैसेज

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा उनकी 150वीं फिल्म है. इस बारे में एक्टर ने खुद बताया था. वहीं, सूर्या ने एक्टर के नाम स्पेशल पोस्ट लिखा, “सरफिरा हमेशा हम सभी के लिए एक महत्वपूर्ण फिल्म रहेगी! अक्षय कुमार सर, सरफिरा को अपनी 150वीं फिल्म के रूप में चुनने के लिए धन्यवाद. आपने वीर को इतनी खूबसूरती से जीवंत कर दिया है। सुधा कोंगरा, आपने इतने सालों तक यह सपना देखा है, खुशी है कि हमारी फिल्म अब सिनेमाघरों में है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button