मनोरंजन

रणवीर सिंह के ऑनस्क्रीन दोस्त बनने वाले हैं पिता

नई दिल्ली। गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर सितारे एक के बाद एक खुशखबरी अपने चाहने वालों के साथ शेयर कर रहे हैं। टेलीविजन एक्ट्रेस युविका चौधरी और प्रिंस नरूला जहां जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं, वहीं बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण ने बीते दिन प्यारी सी बेटी को जन्म दिया।
इन दोनों के अलावा अब हाल ही में टेलीविजन का एक और पॉपुलर कपल अपने परिवार में नए सदस्य का स्वागत करने की तैयारी कर रहा है। टीवी के मशहूर अभिनेता पुरु छिब्बर ने हाल ही में खास अंदाज में पत्नी रोशनी बांठिया की प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की है। पवित्र रिश्ता एक्टर ने ताजा खबर के साथ जल्द पिता बनने की जानकारी फैंस को दी।
खोटे सिक्के, रिपोर्टर और दो दिल बंधे एक डोरी से जैसे सीरियल में अपने किरदारों के साथ फैंस के दिलों में जगह बनाने वाले अभिनेता पुरु छिब्बर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पुरु अपनी पत्नी रोशनी के साथ ट्विन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने हाथ में अखबार पकड़ा हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by पुरू (@puruchibber)

रोशनी छिब्बर ने हाथों में जो अखबार पकड़ा है, उसकी हेडलाइन है ‘वेलकम लिटिल वन’, वहीं पुरु ने हाथ में जो अखबार लिया है उस पर लिखा है ‘बेबी कमिंग सून’। इंस्टाग्राम रील को शेयर करते हुए इस कपल ने कैप्शन में लिखा, “आने वाली ताजा खबर” इंग्लिश में..बेबी ऑन बोर्ड”। इस खुशखबरी को सुनने के बाद पुरु और रोशनी के फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।
आपको बता दें कि साल 2011 में पुरु ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल ‘खोटे सिक्के’ से की थी, जिसमें उन्होंने हमीर रिजवी’ का किरदार अदा किया था। इसके बाद वह जीटीवी के सुपरहिट शो ‘पवित्र रिश्ता’ का हिस्सा बने।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button