Join us?

मनोरंजन

‘योद्धा’ ओटीटी पर हुई स्ट्रीम

नई दिल्ली। सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा थिएटर्स के बाद अब ओटीटी पर रिलीज कर दी गई है। वीकेंड को देखते हुए शुक्रवार को फिल्म को स्ट्रीमिंग कर दिया गया है। योद्धा इस साल मार्च में थिएटर्स में रिलीज हुई थी। हालांकि, फिल्म ने बिजनेस के मामले में निराश किया था, जबकि प्रमोशन के लिए मेकर्स ने खूब मेहनत की थी।योद्धा की एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्लेन हाईजैक की कहानी दिखाई गई है। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फौजी का किरदार निभाया है।

ये खबर भी पढ़ें : Side Effects Of Pista: पिस्ता खाने से होते हैं ये नुकसान

योद्धा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लंबे वक्त बाद थिएटर्स में वापसी की। उनकी पिछली फिल्म मिशन मजनू ओटीटी पर रिलीज हुई थी। इसके बाद योद्धा लाइन में थी, लेकिन कई बार फिल्म की रिलीज में फेरबदल भी किया गया।

ये खबर भी पढ़ें : डॉ अलंग ने लिया उद्यानिकी विश्वविद्यालय के कुलपति का चार्ज, हटाये गये कुरील

आखिरकार अंत में योद्धा 15 मार्च, 2024 को थिएटर्स में रिलीज की गई, लेकिन अगर आप सिनेमाहॉल में फिल्म देखने से चूक गए हैं, तो अब मौका अच्छा है, इस वीकेंड को बुक करिए और घर बैठे योद्धा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख डालिए।सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म की डिजिटल स्ट्रीमिंग की जानकारी दी। योद्धा ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की गई है।

 ये खबर भी पढ़ें : This upcoming SUV of Citroen seen on the roads before launch

फिल्म 10 मई से ओटीटी पर देखी जा सकती है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने योद्धा की ओटीटी स्ट्रीमिंग की जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखा, जब खतरा करीब आता है, हिम्मत ऊंची उड़ान भरती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button