मनोरंजन

‘आमी जे तोमार’ पर परफॉर्म करते हुए स्टेज पर गिरीं विद्या बालन

नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस को 17 साल बाद पुरानी मंजुलिका के तौर पर विद्या बालन देखने को मिलेंगी। इसके अलावा कास्ट में तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित, राजपाल यादव और अन्य कलाकार नजर आएंगे।

दोनों ने साथ में किया डांस
इस बार फैंस को आमी जे तोमार 3.0 में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित का फेस ऑफ देखने को मिलेगा। फिल्म के ट्रेलर को देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बार दो मंजुलिका नजर आएंगी जैसा कि इसके लेटेस्ट पोस्टर से भी साफ जाहिर हो रहा है। फिल्म के पॉपुलर गाने आमी जे तोमार को मुंबई में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया। साल 2007 में विद्या ने इस ट्रैक पर खूबसूरत डांस पेश किया था। रॉयल ओपेरा हाउस में आयोजित इस कार्यक्रम में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित एक दूसरे के साथ स्टेज शेयर करती हुई नजर आईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैंस कर रहे विद्या बालन की तारीफ
इस दौरान परफॉर्म करते हुए विद्या बालन का पांव साड़ी में फंस जाता है और वो अचानक स्टेज पर गिर जाती हैं। हालांकि इसके तुरंत बाद वो खुद को बहुत अच्छे से संभालती हैं और डांस चालू रखती हैं। विद्या ने जिस आत्मविश्वास के साथ खुद को स्टेज पर संभाला वो काबिले ए तारीफ है। फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। दोनों की इस परफॉर्मेंस ने वहां मौजूद दर्शकों का दिल जीत लिया। परफॉर्मेंस के बाद विद्या ने कहा कि माधुरी दीक्षित के साथ स्क्रीन शेयर करना उनके लिए सम्मान की बात है। उन्होंने कहा कि एक ही फ्रेम में रहना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मेरी बहन ने आज मुझसे कहा- ‘तुम उनके जैसा बनना चाहती थी और आज तुम उनके साथ डांस कर रही हो, क्या यह बड़ी बात नहीं है?’

सिंघम अगेन के साथ होगा फिल्म का क्लैश
आमी जे तोमर के नए वर्जन को श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है जबकि चिन्नी प्रकाश ने इसे कोरियोग्राफ किया है। समीर ने इसके बोल लिखे हैं। साथ ही प्रीतम और अमाल मलिक का संगीत है। भूल भुलैया का क्लैश 1 नवंबर को रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन के साथ होगा। इस फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर जैसे स्टार्स नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button