मनोरंजन

तृप्ति डिमरी के साथ रोमांटिक हुए विक्की कौशल

नई दिल्ली। हॉरर कॉमेडी मूवी मुंज्या के क्रेज के बाद सिनेमाघरों में जल्द ही रोमांस-कॉमेडी ड्रामा बैड न्यूज दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में विक्की कौशल एनिमल एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म की रिलीज को अभी समय है, लेकिन इसके गाने जारी होते ही धमाल मचा रहे हैं। कुछ दिन पहले बैड न्यूज का गाना तौबा तौबा सॉन्ग रिलीज हुआ था। लोगों को गाने से ज्यादा विक्की कौशल का डांस पसंद आया था। उन्होंने एक-एक बीट पर ऐसे-ऐसे मूव्स किये, जो फैंस के दिलों पर छा गये। अब विक्की का नया गाना आने वाला है, जिसका हिंट उन्होंने थोड़ा अलग अंदाज में दिया है जिसे देख फैंस के भी होश उड़ गये हैं।
तृप्ति के साथ रोमांटिक हुए विक्की
विक्की कौशल ने 7 जुलाई को इंस्टाग्राम अकाउंट पर को-स्टार तृप्ति डिमरी के साथ एक हॉट फोटो शेयर की है। फोटो में विक्की और तृप्ति का इंटेंस रोमांस दिख रहा है। पानी में तृप्ति और विक्की एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह डूबे हुए हैं। इस दौरान अभिनेता शर्टलेस लुक में दिखाई दे रहे हैं, वहीं तृप्ति ने ब्लू बिकिनी पहनी थी।
इस दिन रिलीज होगा बैड न्यूज का गाना
इस फोटो के साथ विक्की कौशल ने फिल्म बैड न्यूज के अगले गाने की रिलीज डेट अनाउंस की है। तौबा तौबा के बाद के जानम गाना आने वाला है, जो 9 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। फिलहाल, लोगों की नजर सिर्फ फोटो पर अटकी हुई हैं। यूजर्स ने उनकी केमिस्ट्री को पसंद किया है, साथ ही वे कटरीना कैफ का नाम लेकर विक्की की टांग खिंचाई कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “कटरीना का खौफ खाओ भाई।” एक और ने कहा, “भाई बीवी मारती नहीं है?” एक यूजर ने कमेंट किया, “मैं तो ना सहती कटरीना बहन।” एक और यूजर ने लिखा, “भैया, कटरीना भाभी का कुछ ख्याल कर लो।” एक और ने लिखा, “कटरीना इस चीज से ओके कैसे है?” एक ने कहा, “कटरीना सोच रही होगी कि तुम घर आओ बताती हूं।” एक और ने कहा, “अब तो गया बेटा विक्की भाई कटरीना नहीं छोड़ेगी अब भाई।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button