Join us?

मनोरंजन

टेलीविजन में वापस काम नहीं करेंगी उर्फी

नई दिल्ली। उर्फी जावेद आज एक पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। अपने अतरंगी फैशन सेंस के बल पर वह लाइमलाइट में बनी रहीं। सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोलिंग के बाद भी उर्फी ने खुद में कोई बदलाव नहीं किया और आज उनकी जर्नी ने उन्हें बॉलीवुड की एक्ट्रेस बना दिया है।

ये खबर भी पढ़ें : फैन्स इंतजार कर रहे, वरुण धवन के घर कभी-भी गूंज सकती हैं किलकारियां

उर्फी भले ही अब सोशल मीडिया सेंसेशन और बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी हैं, लेकिन उन्होंने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। उर्फी पॉपुलर टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं। लेकिन अब उन्होंने छोटे पर्दे की दुनिया में कभी वापस न जाने की कसम खा ली है। आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्यों।

ये खबर भी पढ़ें :Excessive consumption of these things is dangerous, ICMR advises

जहां से उर्फी ने अपना करियर शुरू किया, वहीं वापस जाने से उन्होंने इंकार कर दिया, तो चलिये बताते हैं आपको पूरा किस्सा- उर्फी जावेद ने ‘बड़े भईया की दुल्हनिया’, ‘चंद्र नंदिनी’, ‘बेपनाह’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे सीरियल्स में साइड किया है। शोबिज वर्ल्ड में ज्यादा मौके न देख या मनपसंद काम न मिलने की वजह से उर्फी ने अपना रुख सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बनने की ओर किया।

ये खबर भी पढ़ें : जल्‍द मिलेगी भीषण गर्मी से राहत, मानसून ने पकड़ी रफ्तार

बॉलीवुड बबल संग बातचीत में उर्फी जावेद ने बताया कि उन्होंने टीवी से क्यों दूरी बना ली और क्यों वह टेलीविजन शो नहीं करना चाहतीं। उन्होंने कहा, ”अगर आप लीड एक्टर नहीं हैं, तो आपको बिलकुल भी तवज्जो नहीं मिलती। आपको कुत्तों की तरह ट्रीट करते हैं। कुछ प्रोडक्शन हाउस बहुत बुरे हैं।”एक्ट्रेस ने कहा कि टीवी ने उन्हें बहुत रुलाया है। वह साइड रोल करती थीं, तो उन्हें तवज्जों नहीं मिलती थी। फिर कुछ प्रोडक्शन हाउस पेमेंट भी देर से देते हैं और वो भी काट कर।

ये खबर भी पढ़ें : Kedar Jadhav Retirement: धोनी के अंदाज में चेले ने भी किया रिटायरमेंट का एलान

उर्फी जावेद ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ में पार्टिसिपेट किया था। वह ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में स्पेशल गेस्ट के तौर पर भी नजर आई थीं। लेकिन अगर उन्हें दोबारा बिग बॉस में जाने का मौका मिलता है, तो वह इसमें भी दोबारा नहीं जाना चाहेंगी। बतौर उर्फी उन्हें ‘बिग बॉस ओटीटी’ ने अच्छा मौका दिया और इसका उन्हें फायदा भी मिला। लेकिन अगर उन्हें फिर मौका मिलता है बिग बॉस में जाने का, तो उन्हें नहीं लगता कि वह कर पाएंगी।

ये खबर भी पढ़ें : नियमित दवाइयां मिलने से टी.बी. के मरीजों को मिल रही टीबी से निजात

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button