मनोरंजन

सरफिरा की कमाई में भारी गिरावट, वीकेंड में आया उछाल फिर चौथे दिन हुआ बुरा हाल

सरफिरा की कमाई में भारी गिरावट

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा बीते शुक्रवार यानी 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और समीक्षकों ने फिल्म को खूब सराहा, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत से दर्शकों के लिए तरस रही है।बड़े मियां छोटे मियां के बाद प्रशंसकों को अक्षय की सरफिरा से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन यह पहले ही दिन टिकट खिड़की पर फुस्स हो गई।अब सरफिरा की कमाई के चौथे दिन के आंकड़े सामने आ चुके हैं, जिसमें भारी गिरावट दर्ज की गई।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, सरफिरा ने अपनी रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को महज 1.40 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 13.40 करोड़ रुपये हो गया है।सरफिरा ने 2.50 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब शुरुआत की थी।दूसरे दिन यह फिल्म 4.25 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही, वहीं तीसरे दिन इस फिल्म ने 5.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया।

सरफिरा में अक्षय की जोड़ी पहली बार राधिका मदान के साथ बनी है। परेश रावल और सीमा बिस्वास भी फिल्म का अहम हिस्सा हैं।इस फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगारा ने किया है, वहीं अरुणा भाटिया, विक्रम मल्होत्रा, ज्योतिका और सूर्या इसके निर्माता हैं।सरफिरा दक्षिण भारतीय अभिनेता सूर्या की सुपरहिट फिल्म सोरारई पोटरू की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।इस फिल्म को लगभग 100 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button