मध्यप्रदेश

मारता-पीटता था शराबी पति, पत्नी 4 बच्चों संग कुएं में कूदी; बच्चों की मौत

मारता-पीटता था शराबी पति,

मंदसौर / आपने कभी किसी निर्जीव चीज को लोगों का घर बर्बाद करते देखा है? मुझसे पूछेंगे तो मेरा जवाब होगा हां… शराब… ये एक ऐसी चीज है जो अच्छे-अच्छे घरों को तबाह कर देती है. कहने का मतलब ये कतई नहीं है कि हर शराब पीने वाला व्यक्ति खराब है. नहीं… ऐसी बिल्कुल नहीं है. हर शख्स ऐसा नहीं है, लेकिन हां जो लोग एक निर्जीव चीज से दिल लगाकर आसपास के उन लोगों को भूल जाते हैं जो दिल और भावनाएं रखते हैं, वह शायद सबसे ज्यादा गलत होते हैं. ये वही लोग होते हैं जिनके कारण अच्छे-अच्छे घर बर्बाद हो जाते हैं.

ये खबर भी पढ़ें : गोलियों की आवाज से दहला बर्मिंघम, 2 अलग-अलग घटनाओं में एक बच्चे 7 की मौत

मध्य प्रदेश के मंदसौर से एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया. यहां एक महिला ने शराबी पति से परेशान होकर अपने चार मासूम बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली. महिला को शराबी पति का साथ इतना ना गवार गुजरा कि उसने कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी. मामला, मंदसौर के गरोठ थाना क्षेत्र के गांव पीपलखेड़ा का है. हालांकि घटना के बाद महिला को तो समय रहते बचा लिया गया लेकिन चारों बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई.

ये खबर भी पढ़ें : Smartwatches are made the best, pay attention before buying

बच नहीं सके महिला के बच्चे

महिला के दो लड़के और दो लड़कियां थीं. एक हंसता-खेलता परिवार था. घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर महिला को तो कुएं से बाहर निकाल लिया लेकिन बच्चों को नहीं बचाया जा सका. महिला का नाम सुगना बाई है और वह 40 साल की है. जानकारी के मुताबिक, महिला का अपने पति से काफी झगड़ा होता है. महिला पति की शराब की लत से काफी परेशान थी.

ये खबर भी पढ़ें : पोषक व औषधीय गुणों से भरपूर सहजन (मुनगा)

महिला को मारता-पीटता था पति

महिला का पति कंबल बेचने का काम करता है. आए दिन महिला को मारता-पीटता था. महिला की पति से ही लड़ाई हुई थी, जिसके बाद महिला ने बच्चों संग कुएं में छलांग लगा दी. फिलहाल महिला को बचा लिया गया है. अपने बच्चों की मौत से महिला स्तब्ध है. पुलिस ने बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है.

ये खबर भी पढ़ें : ITR 2024: HRA नहीं मिलने पर कैसे लें टैक्स बेनेफिट

गरोठ ASP हेमलता कुरील ने बताया की घटना से पहले शनिवार को महिला आंगनवाड़ी भवन में रात रुकी थी और रविवार सुबह कुएं के पास पहुंचकर घटना को अंजाम दिया. फिलहाल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और गरोठ थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये खबर भी पढ़ें : व्हाट्सएप से होने वाले फ्रॉड पर लगेगी लगाम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button