खेल
Trending

रोहित शर्मा ने निजता भंग करने पर आईपीएल प्रसारक पर भड़काई आग, कहा- ‘विश्वास खत्म हो जाएगा’

मुंबई: मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के टीवी प्रसारक पर निजता के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है। रोहित ने कहा कि ‘एक्सक्लूजिव’ और ‘व्यूज’ के चक्कर में एक दिन प्रशंसकों, क्रिकेटरों और क्रिकेट के बीच का विश्वास खत्म हो जाएगा।

यह विवाद तब शुरू हुआ जब रोहित शर्मा और कोलकाता नाइट राइडर्स के सहायक कोच अभिषेक नायर के बीच मैच के बाद हुई बातचीत का एक वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो में रोहित मुंबई इंडियंस के साथ अपने भविष्य को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

रोहित ने ट्वीट करते हुए लिखा, “यह निराशाजनक है कि प्राइवेट बातचीतें इस तरह लीक हो रही हैं। यह न सिर्फ मेरी निजता का उल्लंघन है, बल्कि यह सभी क्रिकेटरों और टीमों के लिए चिंता का विषय है। अगर यह चलता रहा, तो एक दिन प्रशंसकों, क्रिकेटरों और क्रिकेट के बीच का विश्वास खत्म हो जाएगा।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग करता हूं। हमें यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों।”

रोहित शर्मा के ट्वीट के बाद कई क्रिकेटरों और उनके प्रशंसकों ने उनका समर्थन किया है।

यह घटना आईपीएल के 17वें सीज़न के दौरान हुई है, जो विवादों से घिरा रहा है। इससे पहले, दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत और दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष रोहित गुप्ता के बीच बहस का एक वीडियो भी वायरल हुआ था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button