Join us?

मनोरंजन

रिया चक्रवर्ती ने खुद को सुष्मिता सेन से बड़ी गोल्ड डिगर बताया

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद काफी चर्चा में आई थीं। सुशांत के निधन के बाद रिया को खूब ट्रोलिंग सहनी पड़ी थी। उन्हें गोल्ड डिगर तक कहा गया था। अब उन्होंने खुद को सुष्मिता सेन से बड़ी गोल्ड डिगर बताया है।  दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में अपना चैट शो चैप्टर 2 शुरू किया है।

ये खबर भी पढ़ें : खजूर खाएंगे तो स्वास्थ्य को मिलेंगे कई लाभ

इस शो की पहली मेहमान कोई और नहीं बल्कि बी-टाउन की खूबसूरत हसीना सुष्मिता सेन हैं। एक्ट्रेस के साथ बातचीत में रिया ने कई सारी बातें शेयर कीं, जिसमें से एक गोल्ड डिगर भी है।रिया चक्रवर्ती ने अपने जन्मदिन के ठीक एक दिन बाद इंस्टाग्राम अकाउंट पर चैप्टर 2 का प्रोमो शेयर किया है।

ये खबर भी पढ़ें : नीट मसले पर संसद में हंगामा, लोकसभा सोमवार सुबह तक के लिए स्थगित

क्लिप में रिया चक्रवर्ती ने कहा, “आपको पता है कि इस इंडस्ट्री में आपसे बड़ी गोल्ड डिगर है?” जब सुष्मिता सेन हैरानगी में पूछती हैं, ‘सच?’ इस पर रिया चक्रवर्ती ने खुद का नाम लिया। उन्होंने खुद को सबसे बड़ी गोल्ड डिगर कहा है। वीडियो के आखिर में उन्होंने कहा कि नफरत चिल्लाना है और प्यार महसूस करने की चीज है।

ये खबर भी पढ़ें : Audit of all 102 ambulances operated in Sarguja

बर्थडे पर रिया ने शुरू किया चैप्टर 2

इस वीडियो को शेयर करते हुए रिया चक्रवर्ती ने कैप्शन में लिखा, “मैं कल ही 32 साल का हुई हूं और यह बहुत शानदार सफर रहा है। पिछले 4 साल बदलाव, विकास और खुद का एक ऐसा वर्जन बनने के बारे में रहे हैं जिसके बारे में मैं आखिरकार अच्छा महसूस कर रही हूं। जश्न मनाने के लिए हम कुछ खास शुरू कर रहे हैं। ऐसे अमेजिंग लोगों को इनवाइट करना जिन्होंने जिंदगी में अपना चैप्टर 2 अपनाया है।”रिया चक्रवर्ती ने आगे कहा, “और सबसे पहले बेहतरीन सुष्मिता सेन से बेहतर कौन हो सकता है।

ये खबर भी पढ़ें : 5 मिनट की ये एक्सरसाइज मोटापा को कर सकती है कम

मैं बचपन से ही उन्हें अपना आदर्श मानती आई हूं और मैं आज भी इस बात से हैरान हूं कि कैसे वह जिंदगी को चुनौती देती रहती हैं और जीतती रहती हैं। हमने जिंदगी, प्यार और विकास के बारे में बहुत अच्छी बातें की हैं। सीक्वल बोरिंग होते हैं, लेकिन यह नहीं।”

ये खबर भी पढ़ें : पाचन को दुरुस्त रखने वाले मसाले

Related Articles

Back to top button