Join us?

मनोरंजन

इंडस्ट्री में कियारा आडवाणी के 10 साल पूरे

नई दिल्ली। 10 साल पहले फिल्म फुगली को रिलीज किया गया था। इस मूवी को अक्षय कुमार और सलमान खान ) के टाइटल सॉन्ग और बॉक्सर विजेंद्र सिंह के लिए याद किया जाता है।

ये खबर भी पढ़ें : गर्मी के मौसम में रोज करें यह 5 योगासन, शरीर को मिलेगी एनर्जी

लेकिन इस मूवी के जरिए एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। डेब्यू फिल्म फुगली में अपनी शानदार अदाकारी से हर किसी का दिल जीतने वालीं कियारा ने अब इंडस्ट्री में 10 साल का सफर तय कर लिया है। इस खास का मौके का जश्न कियारा आडवाणी ने फैंस के साथ मनाया है और लेटेस्ट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया है।

ये खबर भी पढ़ें : बिना यूपीआई पिन एंटर किए कर सकते हैं डिजिटल पेमेंट

कियारा ने मनाया 10 साल का जश्न
शुक्रवार को कियारा आडवाणी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। कियारा ने ये तस्वीरें हिंदी सिनेमा में उनके 10 साल के शानदार सफर के पूरा होने के उपलक्ष्य में साझा की हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि अपने फैंस के साथ एक्ट्रेस इस खास अवसर को सेलिब्रेट कर रही हैं।

ये खबर भी पढ़ें : Kalki 2898 AD trailer released

पोस्ट में कियारा की एक से बढ़कर एक तस्वीर मौजूद है, जो वाकई देखने लायक हैं। करियर के इस अहम पड़ाव को पार करने की खुशी अदाकारा के चेहरे पर साफ झलक रही है।

ये खबर भी पढ़ें : पेटीएम ने फिर दिया कर्मचारियों को झटका

कियारा आडवाणी ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- 10 साल का सेलिब्रेशन तो बनता है। आलम ये है कि अब सोशल मीडिया पर उनकी इन फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि अपने एक दशक के फिल्मी करियर में वह एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी, कबीर सिंह, गुड न्यूज और शेरशाह जैसी कई हिट मूवीज दे चुकी हैं।

ये खबर भी पढ़ें : क्या है विटामिन डी और इनफर्टिलिटी में कनेक्शन

इन फिल्मों में दिखेंगी कियारा आडवाणी

आने वाले समय में कियारा आडवाणी कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। जिनमें रणवीर सिंह स्टारर डॉन 3 का नाम भी शामिल है। इसके अलावा साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ कियारा फिल्म गेम चेंजर में दिखाई देंगी, जोकि इसी साल रिलीज होगी।

ये खबर भी पढ़ें : औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थाओं में छात्रावास अधीक्षक एवं अधीक्षिका के पदों पर दस्तावेज सत्यापन 13 जून को

Related Articles

Back to top button