Join us?

मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर ‘कल्कि 2898 AD’ का कब्जा

नई दिल्ली। सुपरस्टार प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन धमाल मचा दिया है। इस साइंस फिक्शन फ्यूचरिस्टिक फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही बेहतरीन कलेक्शन किया है।

ये खबर भी पढ़ें : New DL rules applicable from June 1, apply from home

नोटों की बारिश के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर पड़े सूखे को खत्म कर दिया। ‘कल्कि 2898 AD’ ने पहले दिन भारत में हाफ सेंचुरी पूरी कर ली है। फिल्म की कमाई ने ये साबित कर दिया है कि कल्कि की फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्त है। देशभर के सिनेमाघरों में फिल्म के शो हाउसफुल रहे और दर्शकों ने फिल्म को शानदार रिस्पांस दिया।

ये खबर भी पढ़ें : Baby John के नए पोस्टर में इंटेंस लुक में नजर आए वरुण धवन

कल्कि के नाम हुआ ये रिकॉर्ड

‘कल्कि 2898 AD’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन जिस तरह का धूम मचाई है, उससे यह साफ हो गया है कि यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक साबित होगी। दर्शकों की प्रतिक्रिया और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखते हुए, ये कहना गलत नहीं होगा कि साल 2024 की सबसे बड़ी पैन इंडिया ओपनर फिल्म बनकर ‘कल्कि 2898 AD’ पहले दिन ही इतिहास रह सकती है।

ये खबर भी पढ़ें : क्या है विटामिन डी और इनफर्टिलिटी में कनेक्शन

हालांकि, ‘कल्कि 2898 AD’ ने अभी भी एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। ये 2024 में पहले दिन देशभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

ये खबर भी पढ़ें : मुख्यमंत्री साय के जनदर्शन कार्यक्रम का हुआ आगाज    

पहले दिन किया तगड़ा बिजनेस

‘कल्कि 2898 AD’ ने पहले दिन ही भारत में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जिसे देखते हुए ये अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म आने वाले दिनों में और भी बेहतरीन प्रदर्शन करेगी। वीकेंड पर फिल्म की कमाई में और इजाफा होने की पूरी संभावना है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, ‘कल्कि 2898 AD’ ने पहले दिन भारत में सभी भाषाओं में लगभग 61.18 करोड़ का नेट बिजनेस किया है, जो कुछ घंटों में और बढ़ सकता है।

ये खबर भी पढ़ें : कल्कि की एडवांस ओपनिंग ही बंपर, 50 करोड़ के पार

Related Articles

11 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button