मनोरंजन

काकुडा की रिलीज डेट आई सामने

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस 23 जून को जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। हालांकि, इस पर एक्ट्रेस ने अभी तक कोई रिएक्ट नहीं किया है। शादी की खबरों के बीच अब सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग मूवी ‘काकुडा’ का पहला पोस्टर और रिलीज डेट सामने आ गई है। खास बात ये है कि इस मूवी को ‘मुंज्या’ के डायरेक्टर ने ही डायरेक्ट किया है।
ओटीटी पर आएगी सोनाक्षी की फिल्म
इस समय बड़े पर्दे पर आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘मुंज्या’ ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। शरवरी वाघ स्टारर यह मूवी लोगों को काफी पसंद आ रही है। ऐसे में इस बज को खत्म न करते हुए अब आदित्य सरपोतदार फिर एक बार हॉरर कॉमेडी मूवी ‘काकुडा’ लेकर आ रहे हैं। हालांकि, यह मूवी बड़े पर्दे पर नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर दस्तक देने वाली है।
इस दिन स्ट्रीम होगी फिल्म
आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी ‘काकुडा’ के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला हैं। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ रितेश देशमुख, आसिफ खान और साकिब सलीम भी नजर आने वाले हैं। मेकर्स ने इसका पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें तीनों स्टार दिखाई दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि पुरुषों के हित में जारी। ककुड़ा आ रहा है 12 जुलाई को, तो घर पे रहें और ठीक 7:15 बजे, दरवाजा खुला रखना ना भूलें। इसका मतलब है कि ये मूवी जी5 पर 12 जुलाई को स्ट्रीम होगी।
क्या होगी फिल्म की कहानी
ऐसा बताया जा रहा है कि काकुडा एक गांव के अजीब अभिशाप की कहानी होने वाली है। इसमें तीनों स्टार का सामना एक ऐसे भूत से होगा, जो उनकी लाइफ में उथल-पुथल मचा देगा। अब देखना होगा कि लोगों को मूवी कैसी लगती है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button