मनोरंजन

एशा देओल ने काम से ब्रेक लेने पर की बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी एशा देओल ने भी अपने माता-पिता और भाई सनी देओल, बॉबी देओल की तरह एक्टिंग में अपना करियर बनाया। हालांकि, उन्हें इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल नहीं हो पाया, जो वह चाहती थीं। एक्ट्रेस की शुरुआत में ही कुछ फिल्में अच्छी चलीं थीं। फिर जैसे मानो उनके करियर पर फुल स्टॉप सा लग गया हो और इसके बाद एशा ने भी भरत तख्तानी से शादी की और अपने करियर से दूरी बना ली। इसके बाद एशा ने दो शॉर्ट फिल्में साइन की थी। ऐसे में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने काम को लेकर बात की है। चलिए जानते हैं एक्ट्रेस ने इस बारे में क्या कहा है।
एशा को नहीं किसी बात का पछतावा
एक्ट्रेस ने ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद वह एलओसी: कारगिल, युवा, धूम, काल और नो एंट्री समेत कई मूवीज में दिखाई दीं। एक्ट्रेस से जब उनके काम और ब्रेक को लेकर बात की गई, तो उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद किया।टाइम्स नाउ को दिए एक इंटरव्यू में एशा देओल ने कहा कि वे मेरे शानदार साल थे जो खुशी, मासूमियत और हर उस चीज से भरे थे, जो एक 20 की उम्र में लड़की अनुभव कर सकती है। मुझे किसी बात का पछतावा नहीं है, मैं उस समय जो कुछ भी करती थी, उससे खुश हूं।
प्यार पर कही ये बात
जब एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि क्या उन्हें ऐसा लगता है कि प्यार उनकी लाइफ में बहुत तेजी से आया। इसके जवाब में एशा ने कहा कि नहीं, मैं हमेशा अपने काम को लेकर जुनूनी रही। मैंने काम के हिसाब से जो भी किया, उसमें अपना 100 प्रतिशत दिया। फिर प्यार हो गया। उसे लेकर अब मुझे कोई भी मलाल नहीं कि मैंने ऐसा क्यों किया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button