Join us?

मनोरंजन

Entertainment News: ‘छावा’ के सेट से विक्की कौशल का लुक वायरल

नई दिल्ली। एक्शन, पैट्रियॉटिक और कॉमेडी रोल्स (Action, Patriotic and Comedy Roles) में भी अपना हुनर साबित करने वाले विक्की कौशल सोशल मीडिया (Social Media) पर अच्छी फैन फॉलोइंग बना चुके हैं। वह एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल के बेटे हैं। इंडस्ट्री में कॉन्टैक्ट्स होने के बावजूद विक्की कौशल ने अपने दम पर पहचान बनाई। साल 2023 में ‘सैम बहादुर’ बन कर बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल ने धमाल मचा दिया था।

ये खबर भी पढ़ें : Shaving : शेविंग या ट्रिमिंग, जानिए दोनों में से क्या है ज्यादा बेहतर

मूवी ने डीसेंट कलेक्शन किया और विक्की को एक ऐसे एक्टर की लिस्ट में शामिल किया, जो किसी भी रोल को बारीकि से निभाना जानता हो। अब विक्की ‘छावा’ के लिए तैयारी कर रहे हैं। इस मूवी की शूटिंग शुरू हो चुकी है। सेट से विक्की कौशल का लुक सामने आया है।

ये खबर भी पढ़ें : Health tips:टमाटर खाते समय इन बातों का रखें ध्यान

‘छावा’ में विक्की कौशल, मराठा रूलर ‘छत्रपति संभाजी महाराज’ के रोल में होंगे। इस किरदार में फिट बैठने के लिए उन्होंने अपनी फिजीक पर बहुत काम किया है। दावा किया गया है कि विक्की इस रोल के लिए 25 किलो वजन बढ़ाने पर फोकस कर रहे हैं। ‘छत्रपति संभाजी महाराज’ स्ट्रॉन्ग मैन थे।

ये खबर भी पढ़ें : Shaving : शेविंग या ट्रिमिंग, जानिए दोनों में से क्या है ज्यादा बेहतर

उनके शेर से लड़कर उसे मारने का किस्सा पॉपुलर है। विक्की कौशल स्क्रीन पर न सिर्फ मेकअप से उनके जैसा दिखना चाहते हैं, बल्कि बॉडी से भी वैसा लुक रखना चाहते हैं। इस लुक में विक्की लंबे बाल और दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। माथे पर चंदन और गले में रुद्राक्ष की माला पहने विक्की, ‘छत्रपति संभाजी महाराज’ के लुक में पूरी तरह से रंगे नजर आ रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें : How to Recognize Fake Paneer at Home: A Guide to Ensuring Authenticity

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button