Join us?

मनोरंजन

entertainment News: लोकप्रियता मिलने पर कर लिया था आयुष्मान ने ताहिरा से ब्रेकअप

मुंबई। बॉलीवुड (Bollywood) में कई एक्टर्स ऐसे हैं, जिनकी बतौर कपल मिसाल दी जाती है। उनकी लव स्टोरी (Love Story) फैंस को भी खूब भाती है। इन ही कपल्स में से एक हैं आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप, जिनके प्यार की कहानी स्कूल टाइम से शुरू हुई और शादी के मंडप तक पहुंची। जब आयुष्मान खुराना फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे, तो उस दौरान भी ताहिरा ने उनका साथ नहीं छोड़ा।

ये खबर भी पढ़ें : सड़कों पर क्‍यों बनाई जाती हैं सफेद-पीली रंग की लाइनें

हालांकि, खुद आयुष्मान ने अब एक इंटरव्यू (Interview) में बताया कि जब उन्हें शुरुआत में प्रसिद्धि मिली थी, तो उन्होंने सीधा जाकर ताहिरा कश्यप से ब्रेकअप कर लिया था। वह उनके पास वापस क्यों लौटे इसकी वजह भी आयुष्मान खुराना ने बताई। ग्लैमर की दुनिया में प्रसिद्धि मिलना यूं तो कठिन होता है, लेकिन उससे ज्यादा मुश्किल होता है, उस लोकप्रियता के मिलने के बाद अपने पांव जमीन पर बनाए रखना। अभिनेता आयुष्मान खुराना ने एक साक्षात्कार में बताया कि, ‘ जब उन्हें नई-नई प्रसिद्धि मिली थी, तो उन्होंने सीधे ताहिरा कश्यप जो अब उनकी पत्नी हैं, लेकिन पहले गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं, उनसे ब्रेकअप(Breakup) कर लिया था।

ये खबर भी पढ़ें : Health tips: कोलेस्ट्रॉल लेवल कम करने के लिए खाएं ये फूड्स

वह बताते हैं कि मैं 17-18 साल का था, जब प्रसिद्धि से मेरा सामना हुआ था । तब इंटरनेट मीडिया नहीं था। मैं कॉलेज के फेस्टिवल में भाग लेते-लेते रियलिटी शो तक पहुंच गया था, पहले प्रतिभागी, फिर उसी शो में एंकर और जज बन गया था। मुझे लोगों से काफी अटेंशन मिल रहा था। चंडीगढ़ में प्रसिद्ध हो गया था । मैंने ताहिरा से ब्रेकअप कर लिया यह कहकर कि मुझे जिंदगी जीनी है। ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “छह महीने एक साल बाद मैं उनके पास वापस आ गया कि यह अटेंशन मुझसे नहीं संभल रही है। रियलिटी शो में एक साल तक लोकप्रियता मिलती है। अगले साल उसमें कोई और विजेता बनता है और लोग आपको भूल जाते हैं। फेम बहुत ही अस्थाई होता है।

ये खबर भी पढ़ें :Entertainment News: मलाइका अरोड़ा ने व्हाइट गाउन में दिए किलर पोज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button