मनोरंजन

दिव्यंगा त्रिपाठी और विवेक दहिया के साथ हुई चोरी

नई दिल्ली। दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया इन दिनों यूरोप की यात्रा पर हैं। दोनों वहां पर खूब एंजॉय कर रहे हैं और साथ में कई शानदार तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कर रहे हैं। हालांकि इस ट्रिप के दौरान उनके साथ एक ऐसी घटना हुई जिसने इन्हें निराश कर दिया। अब कपल यूरोप में फंसे हुए हैं। दरअसल कपल 10 जुलाई को फ्लोरेंस पहुंचा था जहां इनके साथ चोरी की घटना हो गई। किसी ने पर्स से उनका पासपोर्ट और 10 लाख रुपये का कीमती सामान चोरी कर लिया। कपल अपनी 8वीं सालगिरह मनाने के लिए यूरोप गए हुए थे।
ई टाइम्स से बात करते हुए विवेक ने बताया,“इस घटना को छोड़कर इस ट्रिप पर सबकुछ बहुत अच्छा हुआ। हम कल फ्लोरेंस में थे और यहां हमने एक दिन रुकने का फैसला किया। हमने एक प्रॉपर्टी को चेक आउट किया और फिर अपना सामान आदि गाड़ी में बाहर पार्क कर वहीं रुक गए। हालांकि जब हम अपना सामान लेने बाहर गए तो हम शॉक्ड रह गए। किसी ने गाड़ी का शीशा तोड़कर हमारे पासपोर्ट, पैसे, शॉपिंग किया हुआ सामान और वॉलेट चोरी कर लिया था। उन लोगों ने बस कुछ पुराने कपड़े और खाने-पीने की चीजें ही छोड़ी। ”
इस मामले को लेकर जब विवेक ने लोकर पुलिस से कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की तो उन्होंने ये कहकर मदद करने से मना कर दिया कि बिना सीसीटीवी के वो कोई मदद नहीं कर सकते हैं। पुलिस ने कहा कि आपको वहां जाना ही नहीं चाहिए था। एम्बेसी से भी संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन तब तक वो भी बंद हो चुकी थी। विवेक और दिव्यंका फिलहाल अस्थायी पासपोर्ट लेने की जुगाड़ कर रहे हैं जोकि उन्हें एम्बेसी से ही मिल सकता है। विवेक ने कहा कि अब तो उनके पास कैश भी खत्म हो चुका है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button